भरतपुर में हथियारबंद बदमाशों ने एस्सार पेट्रोल पंप से लूटे एक लाख रुपए

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के कस्वा नगर में डीग रोड पर दो हथियारबंद बदमाश एस्सार पेट्रोल पंप से एक लाख रुपए लूट ले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे बाइक से आए लुटेरों ने पहले एक हजार रुपए का पेट्रोल भरवाया, फिर सेल्समैन की कनपटी पर कट्‌टा लगा दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। वारदात के दौरान सेल्समैन सतीश को बदमाश ने कहा कि शोर मत मचाना वरना गोली मार दूंगा। इसके बाद उसने कहा कि उसका नाम जीतू गुर्जर है और हर पेट्रोल पंप से उगाही करूंगा।

इसके बाद बदमाश सेल्समैन को धकेलते हुए मैनेजर रूम की तरफ ले गया। वहां काउंटर पर बैठे मैनेजर कृष्णा की कनपटी पर उसने कट्‌टा रख दिया और पैसे निकालने को कहा। मैनेजर घबरा गया। उसने गल्ले से पैसे निकाले तो बदमाश ने गड्‌डी छीन ली। दूसरा बदमाश बाइक के साथ बाहर खड़ा रहा। उसके पास भी देसी कट्‌टा था।

गौरतलब है कि इससे पहले 11 सितंबर अग्रवाल सर्विस स्टेशन 52 हजार की लूट हुई थी। जहां दो सेल्समैन से मारपीट एक को चाकू मार दिया गया था। इसके बाद 21 सितंबर की रात को शहर के एक पेट्रोल पंप पर 30 हजार की लूट हुई थी। पंप के ऑफिस में बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दो हवाई फायर किए थे। बदमाशों ने पहले 800 रुपए का पेट्रोल भरवाया था। इसके बाद शुक्रवार शाम नगर-डीग रोड पर पेट्रोल पंप को निशाना बनाया गया।

नगर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ इलाके में नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नही लगा। सीसीटीवी फुटेज में 22 से 25 साल की उम्र के ये बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं।