भरतपुर में डॉक्टर दम्पती की हत्या के मामले में अभियुक्तों की तलाश जारी

भरतपुर/ जयपुर। राजस्थान के भरतपुर में शुक्रवार को सर्कुलर रोड पर दिनदहाड़े डॉ सुदीप एवं उनकी पत्नी सीमा की हत्या के मामले में अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। यह घटना कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की बजाय पूरी तरह से व्यक्तिगत रंजिश का मामला है।

पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर ने बताया कि डॉक्टर दम्पती की हत्या में शामिल व्यक्ति अनुज और महेश की पहचान कर ली गई है। अनुज डॉक्टर दम्पती के अस्पताल पर रिसेप्शनिस्ट रही दीपा गुर्जर का भाई एवं महेश पुत्र पूरन उसका ममेरा भाई बताया गया है।

दीपा गुर्जर एवं उसके पुत्र शौर्य गुर्जर की दो वर्ष पूर्व जलकर मौत हो गई थी और उस मामले में डॉ सुदीप एवं उनकी पत्नी सीमा को गिरफ्तार किया गया था। अभी डॉ दम्पती जमानत पर थे और यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

लाठर ने बताया कि पुलिस ने कुछ व्यक्तियों को हिरासत में लिया है और उनसे गहन पूछताछ कर सभी पहलुओं पर सरगर्मी से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार यह घटना दो परिवारों की आपसी रंजिश का परिणाम है।

उन्होंने बताया कि इस घटना की गहन छानबीन और पर्यवेक्षण के लिए अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एवं रेंज प्रभारी सुनील दत्त को भरतपुर भिजवाया गया है। अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं।

भरतपुर आईजी द्वारा भरतपुर और धौलपुर जिलों में अलग अलग टीमें गठित कर अभियुक्तों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। इसमे तकनीकी व जिला विशेष टीमों का भी सहयोग लिया जा रहा है।