भरतपुर : टैक्ट्रर ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर सेवर थाना क्षेत्र में लुधावई टोल प्लाजा के पास आज ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कृष्णा एवं वीनेश नदबई थाना इलाके के महरमपुर गांव के रहने वाले थे जबकि तीसरा दोस्त जीतू मंडावर का रहने वाला था। जीतू के पिता नदबई में रेलवे में नौकरी करते हैं। वह भी उनके पास रहता था।

तीनों दोस्त एक ही बाइक से नदबई से भरतपुर आ रहे थे। लुधावई टोल प्लाजा के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत सेवर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ सेवर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली का काफी पीछा किया और करीब 15 किलोमीटर दूर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है।

मृतक कृष्णा उदयपुर के एक अस्पताल में नर्सिंग कर्मी की नौकरी करता था। वीनेश सोने चांदी के गहने बनाने का काम करता था और जीतू अपने पिता के पास रहकर पढ़ाई कर रहा था। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही नदबई के विधायक जोगिंदर सिंह अवाना तुरंत अस्पताल पहुंचे और मृतकों के परिवार से मिले।

सवाईमाधोपुर : युवक का शव पेड से लटका मिला

सवाईमाधोपुर के बौंली कस्बे में आज एक युवक का शव पेड से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। थानाधिकारी श्रीकिशन मीना ने बताया कि लालसोट रोड पर खारीला बांध की पाल के नीचे एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। शव मिलने का पता चलने पर लोग इकट्‌ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद फंदे से शव को उतारा गया। मृतक की शिनाख्त गणेश माली (33) निवासी ज्योतिबा नगर गुढागौड़जी झुंझुनूं के रूप में हुई। वह एचजी कंपनी में डंपर चालक था।

पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का मान रही है। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।