भारतीय पुरूष हॉकी टीम आस्ट्रेलिया से 2-4 से हारी

Indian men's hockey team lose 2-4 to Australia
Indian men’s hockey team lose 2-4 to Australia

SABGURU NEWS | इपोह भारत एक और निराशाजनक प्रदर्शन करते हुये विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया से मंगलवार को 2-4 से हार गया जिससे उसकी 27वें अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग टूट गयीं।

भारतीय पुरूष टीम मैच के 40वें मिनट तक 0-4 से पिछड़ गयी थी। भारत ने हालांकि 52वें अौर 53वें मिनट में लगातार दो गोल किये लेकिन यह उसे मैच में वापिस लाने के लिये काफी नहीं थे।

भारत को टूर्नामेंट में तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा जबकि आस्ट्रेलिया ने लगातार तीसरी जीत हासिल कर फाइनल का दावा मजबूत कर लिया।
भारत अपने पहले मैच में ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना से 2-3 से हार गया था जबकि उसका अगला मैच गत चैंपियन इंग्लैंड से 1-1 से बराबर छूटा था। आस्ट्रेलिया ने इससे पहले इंग्लैंड को 4-1 से और मलेशिया को 3-1 से हराया था। दिन के एक अन्य मैच में इंग्लैंड ने आयरलैंड को 4-1 से पराजित किया।

भारतीय टीम को अब बुधवार को मेजबान मलेशिया से और शुक्रवार को आयरलैंड से खेलना है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो