होटल में जबरन शारीरिक संबंध बनाते समय हुई थी छात्रा की मौत!

Bhiwani college girl student dies after sexually assault in Rohtak
Bhiwani college girl student dies after sexually assault in Rohtak

भिवानी। हरियाणा के रोहतक के डी पार्क के पास स्थित एक होटल में भिवानी की एक छात्रा की मौैत के मामलेे में गिरफ्तार युवक को पुलिस घटनास्थल पर ले गई और एफएसएल टीम के साथ होटल के उस कमरे में सबूत जुटाए जहां पर वारदात हुई। पुलिस टीम ने करीब डेढ़ घंटे तक कमरे के अंदर जांच की और सबूत जुटाए।

शहर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली कि छात्रा और युवक एक-दूसरे के संपर्क में थे। दोनों की आपस में रिश्तेदारी भी है। आरोपी ने स्वीकार किया है कि कमरे में उसने छात्रा के साथ संबंध बनाए थे और उसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। मामले में आरोपी के सगे भाई पर भी रेप व हत्या में शामिल होने का आरोप है।

पुलिस नेे बताया कि इस प्रकरण में छात्रा की मां की शिकायत पर बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतका की मां ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी शनिवार, 10 मार्च को कोचिंग के लिए स्कूटी पर गई थी। जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को स्कूटी भिवानी बस स्टैंड पर मिली। बाद मेेें उन्हेें रोहतक के अस्पताल से फोन आया और वह अस्पताल पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनकी बेेटी की मौत हो गई है।

पुलिस के अनुसार आरोपी झज्जर के बेरी का निवासी अर्जुन शनिवार को वह लड़की को लेकर रोहतक के डी-पार्क के नजदीक होटल में पहुंचा था। वहां पर दोनों ने कमरा लिया। दोनों ने कमरे में खाना भी मंगवाया। करीब तीन घंटे बाद युवक कमरे से बाहर आया और उसनेे होटल कर्मचारियों को बताया कि छात्रा की तबीयत बिगड़ गई है।

पुलिस के अनुसार होटल कर्मचारियों ने युवक से युवती को अस्पताल ले जाने को कह दिया। युवक ने छात्रा को देव कॉलोनी के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया और वहां से फरार हो गया। छात्रा के पास मिले कागजों के आधार पर अस्पताल प्रशासन ने उसके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई, जिसमें युवक की पहचान हो गई।