आवारा बलम के किसिंग सीन से नाराज हुईं एक्ट्रेस गार्गी पंडित

Bhojpuri actress Gargi Pandit upset with makers of Awara Balam for using kissing scene for film promotions?

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी पंडित अपनी आने वाली फिल्म आवारा बलम के किसिंग सीन से नाराज हो गई हैं।

गार्गी पंडित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आवारा बलम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। गार्गी पंडित इन दिनों फिल्‍म ‘आवारा बलम’ के निर्माता निशिकांत झा और निर्देशक चंदन उपाध्‍याय से नाराज चल रही है। नाराजगी की वजह फिल्म के प्रमोशन में उनके किंसिंग सीन वाले फोटो का इस्‍तेमाल करना है। उन्‍होंने इस पर सख्‍त विरोध दर्ज कराया है।

गार्गी पंडित ने कहा कि ‘आवारा बलम’ के प्रमोशन में उनके किसी इंटीमेट सीन का प्रयोग नहीं करने का वादा किया गया था, बावजूद इसके पिछले दिनों फिल्‍म के लीड स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ उनकी चुंबन वाली तस्‍वीर मीडिया में आई। इससे वे काफी आहत हुई हैं।

गार्गी की नाराजगी के बाद फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा ने उन्‍हें मनाने की कोशिश भी की, लेकिन गार्गी मानने को तैयार नहीं हुई। फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने कहा कि ‘आवारा बलम’ पूरी तरह से कमर्सियल इंटरटेनिंग फिल्‍म है।

इसलिए इसमें इतना लंबा किसिंग सीक्‍वेंस रखा गया है लेकिन इसमें कोई अश्‍लीलता नहीं है और इस गाने को डिमांड के अनुसार हमने फिल्‍माया है। गार्गी को यदि परेशानी हुई है, तो हम मिलकर इस मसले का हल निकाल सकते हैं। हमारा मकसद उनकी छवि को धूमिल करना कभी नहीं रहा है। वे काफी प्रतिभाशाली अदाकारा हैं।

उल्लेखनीय है कि आवारा बलम में प्रियंका पंडित के अलावा अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री, अवधेश मिश्रा और देव सिंह की भी अहम भूमिकाएं हैं। यह फिल्म 25 मई को प्रदर्शित होगी।