टीवी पर फोकस करना चाहती है भोजपुरी एक्ट्रेस श्यामली श्रीवास्तव

Bhojpuri actress Shyamali Srivastava wants to focus on TV
Bhojpuri actress Shyamali Srivastava wants to focus on TV

पटना। भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री और एंकर श्यामली श्रीवास्तव अब टीवी पर फोकस करना चाहती है। बिग गंगा के सुपरहिट शो भक्ति सागर को होस्ट कर चुकी श्यामली श्रीवास्तव अभी हाल ही में मुंबई में हुए बिहार दिवस के अवसर पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित की गई है।

राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आई श्यामली श्रीवास्तव ने बताया कि वह अब टीवी पर अपना ध्यान फोकस करना चाहती है। श्यामली का कहना है कि छोटा पर्दा तेजी से प्रगति कर रहा है और इसकी दर्शक संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है।

टीआरपी इसका प्रमाण है। श्यामली का मानना है कि नई प्रतिभाओं को लांच करने के लिए टीवी शानदार मंच है। टीवी आज यह सबसे बड़ा मीडियम बन चुका है।

वर्ष 2003 में प्रदर्शित भोजपुरी फिल्म माइ तोहरे खातिर से बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरूआत करने वाली श्यामली ने अनिल पॉल निर्देशित सुपरहिट फिल्म दुल्हा फूंके चुल्हा समेत 30 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

श्यामली ने कहा कि भोजपुरी की अपनी भाषा और संस्कृति मिठास है और फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनाई जाती रही है लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा पर बाजारवाद हावी हो गया है। फिल्मकार फिल्मों में अश्लीलता परोस रहे हैं। मुझे इस तरह की फिल्मों में काम करना मंजूर नहीं।

भोजपुरी बोली ख़ास कर इसकी मिठास बेहद पसंद है। श्यामली ने बताया कि हाल ही में उन्हें उनके गृह जिले भोजपुर के आरा के रंगमंच का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है जिसे लेकर वह काफी गौरान्वित महसूस कर रही है।