अब चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं भूमि पेडनेकर

फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं भूमि पेडनेकर
फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं भूमि पेडनेकर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं। भूमि पेडनेकर ने वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म दम लगाके हईशा से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

भूमि फिल्मों के चयन के मामले में काफी चूजी रही हैं। भूमि ने इसके बाद शुभ मंगल सावधान और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम किया है। भूमि पेडनेकर से जब उनसे कम फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि लोग उनके पास चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने का प्रस्ताव लेकर नहीं आ रहे हैं और इसी कारण वह कम फिल्मों में काम करती हैं।

भूमि पेडनेकर ने जोया अख्तर की फिल्म लस्ट स्टोरीज में काम किया है। भूमि ने बताया कि वह जोया अख्तर की बहुत बड़ी फैन है और उनके साथ काम करना उनके लिये सौभाग्य की बात है। भूमि ने बताया कि लस्ट स्टोरीज मेरी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है।

जब मैंने इस फिल्म की पटकथा पढ़ी तो मुझे ऐसा लगा कि मेरी भूमिका काफी अच्छी होगी। मुझे फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाना पसंद है। जब कभी मुझे फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने को मिलेंगी, मैं उस फिल्म में काम करने के लिये तैयार हूं।