असीम रिआज ने अपना पुरस्कार संगीता भाटिया और उनकी टीम को भेंट किया

मुम्बई। बिग बॉस 13 से प्रसिद्धि हासिल करने वाले मॉडल-अभिनेता असीम रिआज ने खुद को मिलने पुरस्कार बिग बॉस-‘सुल्तानी अखाड़ा पदक’ को संगीता भाटिया और उन्हें बेहतर तरीके से पहचानने वाली सेलेब्रिटी मैंनेजमेंट एजेंसी टीओएअीएच को भेंट कर दिया है।

असीम ने इस पदक को लंबे अर्से से टैलेंट मैनेजमेंट क्षेत्र में काम कर रही संगीता भाटिया को भेंट करते हुए कहा कि यह पदक आपके लिए है, मेरे मॉडलिंग असाइनमेंट और मेरा करियर आपका है। मैं आज जो कुछ भी हूं, उसके पीछे टीम की कड़ी मेहनत है। टीओएबीएच ने मुझे पहचाना और हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया। मैं इसके लिए दिल से अाभारी हूं।

संगीता भाटिया ने असीम के इस सदभाव पर कहा कि हम एक दशक से अधिक समय से मॉडल के लिए टैलेंट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। इस अवधि के दौरान हम फैशन इंडस्ट्री को सफलतापूर्वक कुछ बेहतरीन मॉडल दिए हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठि एजेंसियों के चेहरे बने हैं। इसके साथ ही कुछ बेहतरीन अभिनेता और अभिनेत्री भी उभर कर सामने आए हैं।

असीम रियाज ने बिग बॉस शो में फर्स्ट रनर अप का पुरस्कार हासिल किया था। टीओएबीएच एजेंसी ने कई बेहतरीन प्रतिभाओं को तराशा है। इनमें दिशा पाटनी, नोरा फतेही, वारीना हुसेन, सपना पब्बी, इहान भट्ट और असीम रियाज शामिल हैं।