सिद्धार्थ शुक्ला बने बिगबॉस सीजन 13 के विनर

मुंबई। टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस सीजन 13 के विजेता बन गए हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिगबॉस सीजन 13 के विजेता की घोषणा कर दी गई। काफी समय से फैन्स इस शो के विजेता के बारे में जानना चाहते थे। 140 दिन चले बिग बॉस शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर घोषित हो चुके हैं। फाइनल राउंड में टॉप छह कंटेस्‍टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह शामिल थे।

प्राइज मनी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपए मिले सिद्धार्थ शो की शुरू से ही काफी मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं, उन्‍होंने आसिम रियाज को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। फिनाले के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कॉम्पिटीशन देखने को मिल रही थी और प्रशंसक दो गुटों में बंट गए थे।

20 हफ्तों तक चले बिग बॉस के इस 13वें सीजन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। सिद्धार्थ के साथ टॉप 3 में आसिम रियाज और शहनाज गिल पहुंची थी। जबकि 6 फाइनलिस्‍ट्स के मुकाबले में 10 लाख रुपए लेकर पारस छाबड़ा सबसे पहले शो छोड़कर चले गए।

फिनाले में सुनील ग्रोवर सभी का मनोरंजन करते नजर आए। कभी शाहरुख खान के गेटअप में, कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेटअप में तो कभी अमिताभ बच्चन बन कर वे लोगों को हंसाते दिखे। इसके अलावा शो में क्रिकेट की दुनिया के बड़े खिलाड़ी हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ पहुंचे। दोनों ने सलमान खान के साथ क्रिकेट खेला। फिनाले में निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी शिरकत की।