बिग बॉस 13 : फिर शुरू हुई सिद्धार्थ और शहनाज के बीच मस्ती

Bigg Boss 13, Shehnaz Gill, Sidharth Shukla, Shehnaz Gill and Sidharth Shukla, Shehnaz Gill and Sidharth Shukla romance, Sidnaz, bigg boss 13 unseen undekha, bigg boss 13 unseen, bigg boss 13 undekha seen, bigg boss 13 full episode,
Bigg Boss 13: Shehnaz Gill calls herself characterless

बिग बॉस का शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे एंटरटेनमेंट भी बढ़ रहा है। शो में कभी लड़ाई तो कभी रोमांस देखने को मिल रहा है। शो में शुरू से ही ऐसी उतार चढ़ाव आ रहे हैं। अब बात करते हैं बीते शो की जिसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती देखने को मिलाती है। जिसमें शहनाज अपने आप को कैरेक्टरलेस बताती नजर आती है।

इस समय घर के कई सदस्य एक साथ बैठे हुए है। जिसमें देवोलीना शहनाज से पूछती है कि मुझे तुम्हारे अन्दर की 5 क्वालिटी और डिसक्वालिटी बताओ जो बहुत अच्छी है। इस पर शहनाज पहले को काफी सोचने लग जाती है। मुझे फ्रेंड चुनने में बहुत ज्यादा प्रोब्लम हो जाती है। इस पर सिद्धार्थ करता है तुम्हारी कौनसी अच्छी क्वालिटी है। इस पर फिर शहनाज करती है क्वालिटी नहीं अच्छी। इर पर सिद्धार्थ उसको एक चांटा मारता है। और फिर तकिए से मारने लग जाता है।

फिर सिद्धार्थ शहनाज से पूछता है कि मैं तेरा फ्रेंड नहीं हूं तो शहनाज कहती है नहीं। उस लेवल का नहीं है। जिस पर सिद्धार्थ पूछता है कि तेरे कौनसा लेवल है। खुद का पता नहीं बकवास करती है। इस पर फिर शहनाज करती है थोड़ी-सी कैरेक्टरलेस हूं। कैरेक्टरलेस भी गुड वे में। इस पर सिद्धार्थ कहता है कि कैरेक्टरलेस को गुड वे में कहते हैं। और फिर उसको तकिए से मारना शुरू हो जाता है। और दोनों के बीच मस्ती शुरू हो जाती है। आप भी देखिए वीडियो….