बिहार के रोहतास में 12 साल की भतीजी से चाचा ने किया रेप

डेहरी ऑन सोन। बिहार में रोहतास जिले के रोहतास थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 12 वर्षीय बच्ची का चाचा बीती रात उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद चाचा फरार हो गया। बच्ची को बेहोशी की हालत में सासाराम सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है।

इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।सूत्रों ने बताया कि जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के पेवन्दी गांव में नाबालिग के साथ छेड़खानी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया है।

सीतामढ़ी में अपराधियों ने जदयू विधायक के देवर समेत दो को मारी गोली

बिहार में सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला मुहल्ला में अपराधियों ने बाजपट्टी विधायक के देवर समेत दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक डॉ. रंजू गीता के देवर ललितेश्वर यादव बीती रात चकमहिला मुहल्ला स्थित घर में अपने मित्र नथुनी अंसारी के साथ बात कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने यहां बताया कि घटना को लेकर पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है। इसके पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द हीं गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढें
कोरोना पाॅजिटिव केस के मामले में चौथे नंबर पर अजमेर, प्रदेश बेहाल
राजस्थान में कोरोना संक्रमित की संख्या 3741, एक की मौत
बिहार के रोहतास में 12 साल की भतीजी से चाचा ने किया रेप
सबगुरु राशिफल : 10 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव
भारत और चीन के सैनिकों के बीच सिक्किम सीमा पर मामूली झड़प
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत में कोई सुधार नहीं
‘मुसलमानों को हिन्दू सभ्यता का समान साझीदार मानता है आरएसएस’
अमरीका में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 13 लाख पहुंचा
विश्व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 40 लाख के पार, 2.79 लाख लोगों की मौत
देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 हजार के पार, 2109 लोगों की मौत
डाक्टर सुसाइड केस : आप विधायक प्रकाश जारवाल व सहयोगी अरेस्ट