बिहार : ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 की मौत

Bihar: 3 killed in auto and truck collision

Bihar: 3 killed in auto and truck collision

औरंगाबाद | बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ऑटो और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, सुबह एक ऑटो यात्रियों को बैठाकर औरंगाबाद से देव की ओर जा रही थी तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर भेंड़िया गांव के समीप कोहरे के कारण पीछे से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। मुफस्सिल थाना के प्रभारी कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान देव गांव निवासी शमशेर आलम (37 वर्ष) एवं उनकी पांच वर्षीय पुत्री जास्मीन तथा दधपा गांव के निवासी आनंद कुमार सिंह के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE