बिहार : घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों सहित कुएं में छलांग लगाई

Bihar: In the domestic dispute, women leaped into wells including children
Bihar: In the domestic dispute, women leaped into wells including children

सबगुरु न्यूज़, औरंगाबाद (बिहार) | बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को घरेलू विवाद में पत्नी ने अपने तीन बच्चों सहित कुएं में छलांग लगा दी। घटना में चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, प्रेम नगर गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी और उसकी पत्नी नीला देवी (35) के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। कहा जा रहा है कि शुक्रवार सुबह भी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।

इसके बाद नीला ने अपने तीनों बच्चों दो बेटों गोलू कुमार (10), पंकज कुमार (3) और बेटी दुर्गा कुमारी (5) के साथ गांव के एक गहरे कुएं में छलांग लगा दी। चारों की डूबने से मौत हो गई।

मदनपुर के थाना प्रभारी सुभाष राय ने बताया कि घटना का कारण पति-पत्नी के बीच आपसी कलह को बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि कुएं से शवों को बाहर निकाल लिया गया है। इस घटना से गांव के सभी लोग स्तब्ध हैं।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो