शराब के ग्लास के साथ तस्वीर वायरल, शिक्षामंत्री ने दर्ज कराई FIR

bihar State education minister photo viral with liquor filled glass but he denies
bihar State education minister photo viral with liquor filled glass but he denies

पटना। बिहार के शिक्षामंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने शराब के ग्लास के साथ उनकी तस्वीर वायरल होने पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए शनिवार कहा कि ग्लास में शराब नहीं बल्कि पानी रखा हुआ था।

सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद उन्होंने टेहटा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई और कहा कि ग्लास में शराब नहीं बल्कि पानी रखा हुआ था। उन्होंने शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि वह शीघ्र ही संवाददाता सम्मेलन कर मामले का खुलासा करेंगे।

एक मार्च की सुबह से ही कई व्हाट्सएप ग्रुप पर फोटो वायरल हो गई जिसमें अपने कई समर्थकों के साथ एक कमरे में बैठे शिक्षा मंत्री के सामने टेबल पर जग और ग्लास रखा हुआ है जिसके रंग को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं कि उसमें शराब रखी हुई है।

तस्वीर में मंत्री के साथ औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की टिकट पर चुनाव लड़ चुके प्रमोद चंद्रवंशी भी दिखाई दे रहे हैं। चंद्रवंशी ने भी शरारती तत्वों के खिलाफ पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं, मंत्री के समर्थकों का कहना है कि 16 फरवरी को नोखा जाने के क्रम में दाउदनगर में संजय मेहता के यहां वर्मा का कार्यक्रम था, जिसमें नाश्ते के समय रखे ग्लास और जग में पानी भरा था, जिसका रंग देखने पर चेंज होता जा रहा है। वहां सैकडों कार्यकता मौजूद थे।

लेकिन, कुछ विरोधी लोगों द्वारा मंत्री वर्मा एवं प्रमोद चंद्रवंशी की छवि खराब करने और उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीर वाइरल कर रहे हैं, जो उनकी गंदी मानसिकता को प्रदर्शित करता है।

समर्थकों ने कहा कि जब विरोधियों को लगने लगा कि प्रत्यक्ष रूप से वर्मा को नुकसान नहीं पहुंचाया जा सकता तो उन्होंने ओछी राजनीति शुरू कर दी। ऐसे लोगों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी जाहिए।

हमारी बिहार सरकार से मांग है कि ऐसे घटिया सोंच रखने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कर्रवाई की जाये ताकि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा न हो और किसी सम्मानित जनप्रतिनिधि का अपमान न हो।