बिहार : लापता बच्ची का शव बरामद, 2 बच्चों ने भागकर बचाई जान

Bihar: The body of missing baby girl recovered, 2 children escaped alive

Bihar: The body of missing baby girl recovered, 2 children escaped alive

सबगुरु न्यूज़, गया| बिहार के गया जिले में रामपुर थाना क्षेत्र से मंगलवार शाम लापता हुए तीन बच्चों में से एक बच्ची का शव बुधवार को एक झाड़ी से बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात कह रही है। पुलिस के अनुसार, गेवाल बिगहा अखाड़ा मुहल्ले में मंगलवार शाम संजय कुमार की बेटी तन्नू, अरुण शर्मा का पुत्र सूरज कुमार और विजय मिस्त्री का पुत्र अंकित कुमार खेलने के बाद शाम को घर नहीं लौटे थे। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन प्रारंभ कर दी। तीनों बच्चों की उम्र आठ से 10 वर्ष के बीच है।

इनमें से सबसे पहले सूरज बुधवार तड़के भागकर घर पहुंचा। उसने बताया कि अंकित को मारकर चंदौती थाना क्षेत्र के खिरियावां में फल्गु नदी के किनारे रस्सी से बांध दिया गया है। इसके बाद परिजन और पुलिस खिरियावां पहुंचे तो अंकित को घायल अवस्था में रस्सी से बंधा पाया। इसके बाद तन्नू का शव भी एक झाड़ी से बरामद हो गया।

रामपुर के थाना प्रभारी सुजय विद्यार्थी ने बताया कि मामले में इसी मुहल्ले के निवासी छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों का कहना है कि मंगलवार को किसी बात को लेकर छोटू से लड़ाई हुई थी। इसके बाद छोटू ने सबक सिखाने की धमकी दी थी।

उन्होंने बताया कि घायल बच्चों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आक्रोशित भीड़ ने गेवाल बिगहा में सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने एक मोटरसाइकिल में आग लगा दी। हंगामे के कारण गेवाल बिगहा मुख्य मार्ग पर आवागमन दो घंटे बाधित रहा। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा जांच जारी है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो