बिहार : ट्रक ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, एएसआई की मौत, 3 घायल

Bihar: Truck collided with police in police vehicle, ASI's death, 3 injured
Bihar: Truck collided with police in police vehicle, ASI’s death, 3 injured

सबगुरु न्यूज़, खगड़िया| बिहार के खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक और पुलिस वाहन के बीच हुई टक्कर में एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 स्थित बन्धु पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने स्पेशल पुलिस वैन को सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में एएसआई घुरा राम यादव (55) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन चालक सहित तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पसराहा के थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया, एएसआई भोजपुर जिले के नाथमल गांव के रहने वाला थे। उन्होंने बताया कि सभी लोग नौगछिया पुलिस लाइन में कार्यरत हैं और पटना से खगड़िया होते हुए वापस लौट रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा।

उन्होंने बताया, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायलों को इलाज के लिए नौगछिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो