बिहार पचास हजार रुपये का इनामी कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Bihar famous criminal arrested
Bihar famous criminal arrested

SABGURU NEWS | भागलपुर बिहार के भागलपुर समेत आसपास के कई जिलों में दियारा क्षेत्र का आतंक और पचास हजार रुपये का इनामी कुख्यात कुमोदी यादव को कल देर रात पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक मुकुल कुमार रंजन ने आज यहां बताया कि करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा और चर्चित राष्ट्रीय जनता दल नेता विनोद यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी कुख्यात कुमोदी यादव के नवगछिया की सीमा से लगे कटिहार जिले के बरारी दियारा में छिपे होने की सूचना मिली थी। इस आधार पर भागलपुर जिला पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से देर रात दियारा इलाके की घेराबंदी करते हुए छापेमारी कर कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया

श्री रंजन ने बताया कि गिरफ्तार किये गये कुमोदी के खिलाफ केवल भागलपुर जिले के नवगछिया थाना में दस से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। इसके अलावा निकटवर्ती कटिहार, खगड़िया एवं मधेपुरा जिलों के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। फरार कुमोदी यादव की गिरफ्तारी के लिए पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था और इसके लिए एसटीएफ से भी सहयोग लिया जा रहा था।

11 साल के बच्चे ने बनाये कमाल के 6 PACK ABS || देखिये ये वीडियो

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बरारी दियारा से गिरफ्तारी के बाद कुमोदी यादव को कड़ी सुरक्षा के साथ नवगछिया लाया गया है और पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है।

जब I PHONE X के जैसा मोबाइल मिल रहा है इतने काम दाम में तो कोई क्यों न ले || देखिये ये वीडियो