बीकानेर की युवती को अलग-अलग शहरों में ले जाकर किया रेप

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिले के नयाशहर थाना क्षेत्र की एक युवती को अलग-अलग शहरों के होटलों में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार युवती के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देकर जोधपुर के आर्य समाज में शादी कर लेने का मामला दर्ज कराया गया है। बीकानेर लौटने पर युवती ने आरोपी के खिलाफ नयाशहर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

युवती की ओर से गुरुवार को पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि गत सोलह सितंबर को वह अपनी सहेली के साथ एमएस कॉलेज गई थी। वहां खजोडा निवासी राजाराम ने सहेली के मोबाइल पर फोन किया और शार्दुलसिंह सर्किल के पास स्थित होटल में बुलाया।

होटल के कमरे में उसने जबरन बीयर पिलाई और उसे धमकाकर राजीव गांधी मार्ग ले गया जहां से अहमदाबाद वाली बस में बैठाया। बस के डबल स्लिपर में दुष्कर्म किया। बाद में राजाराम उसे मुंबई, पूना, गोवा, लखनऊ, उदयपुर, चित्तौडगढ़़, बेंगलूरू, नेपाल, जयपुर ले गया और होटलों के कमरों में दुष्कर्म करता रहा।

गोवा से जोधपुर लेकर आया और 26 सितंबर को न्यायालय में कागजों पर साइन कराए और फिर जबरन कमला नेहरू आर्य समाज में शादी कर ली। उसके बाद फिर से अलग-अलग शहरों और नेपाल ले जाकर दुष्कर्म किया।

चार नवंबर को वह फतेहपुर में अपनी बहिन के घर ले गया और पांच नंवबर को वह मौका पाकर बीकानेर आकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुई। थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच सीओ सिटी सुभाष शर्मा करेंगे। युवती की मेडिकल जांच कराई गई है।