बीकानेर : युवती ने चार युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप लगाया

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में लूणकरणसर थाना क्षेत्र के रोही गांव में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बीकानेर में भाटों के बास के निवासी भंवरलाल ब्राह्मण, कोलासर निवासी रोहित उपाध्‍याय तथा दो अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़िता ने देर रात को दर्ज करवाई मुकदमे में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने गत चार- पांच अगस्‍त की देर रात 1 बजे उसे डरा धमकाकर घर से बाहर बुलाया। अपनी गाडी में उठाकर ले गए। गांव मकडासर की रोही में सूनसान जगह पर पहले भंवरलाल एवं बाद में अन्‍य ने बारी बारी से दुष्‍कर्म किया।

उससे कागजों पर हस्‍ताक्षर करवाए तथा परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देकर इस बारे में किसी को बताने से मना किया। घटना के बाद वह डर गई। बाद में हिम्‍मत कर मां को पूरी बात बताई।

पीडिता के अनुसार आरोपी भंवरलाल उसे पूर्व में गांव के एक शादी समारोह में नवबर 2019 में मिला था। उस शादी समारोह के बाद आरोपी भंवरलाल उसके पीछे पीछे उसके घर आ गया था। उसने तब भी रात के समय में उसके ही घर में उससे जबरन दुष्‍कर्म किया था।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2)(एन) 376(डी), 384, 365 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच सीओ लूणकरनसर गिरधारीलाल ढाका कर रहे हैं।