बर्थ डे स्पेशल : इसल‍िए द‍िव्‍या संग शादी की बात छुपाई थी साजिद नाडियाडवाला ने

Birth Day Special: Therefore, Sajid Nadiadwala had a hiding about marriage with Divya
Birth Day Special: Therefore, Sajid Nadiadwala had a hiding about marriage with Divya

सबगुरु न्यूज़| बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की लव लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है। साजिद का जन्म आज ही के दिन 18 फरवरी , 1966 में हुआ था। साजिद के जन्मदिन के मौके पर जानें दिव्या भारती के साथ उनकी शादी का क्या था राज…सिर्फ 16 साल की उम्र से साजिद नाडियाडवाला दिव्या भारती से पहली बार मिले थे। जिस समय दोनों की मुलाकात हुई उस वक्त गोविंदा और दिव्या भारती फिल्म ‘शोला और शबनम’ की शूटिंग कर रहे थे।  साज‍िद की एक बार दिव्या से मुलाकात क्‍या हुई कि‍ उसके बाद तो वह रोज दिव्या का दीदार करने के लिए सेट पर पहुंचने लगे थे।

लंबे समय की दोस्‍ती और फ‍िर प्‍यार के एक दिन दिव्या भारती ने अपने प्यार को एक रिश्ते में बदलने के बारे में सोचा। दिव्या ने 15 जनवरी , 1992 को उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। बताते हैं क‍ि साजिद को शादी के लिए प्रपोज करने के अगले ही दिन दिव्या भारती का नाम उनके कोस्टार से लिंक किया जाने लगा जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा था।

साजिद और दिव्या ने 20 मई , 1992 को शादी कर ली। दिव्या की हेयर ड्रेसर संध्या और उनके पति दोनों की शादी के गवाह बने। साजिद के मुताबिक दोनों ने दुनिया से अपनी शादी की बात छिपाई क्योंकि दिव्या का करियर बॉलीवुड में शिखर पर था और साजिद अपनी शादी की बात लीक करके दिव्या के करियर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे। द‍िव्‍या भी यही चाहती थीं। बता दें की साजिद से शादी करने के लिए दिव्या ने धर्म परिवर्तन करके अपना नाम ‘सना’ रख लिया था।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो