अलवर में हवाई फायर करने के दौरान गोली लगने से एक की मौत

Birthday celebration turns tragic as man killed in firing in Alwar

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में मुण्डावर कस्बे के समीपवर्ती श्योपुर की ढाणी गांव में बच्चे के जन्मदिन की खुशी में फायर करने के दौरान अचानक गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात जन्म दिन की खुशी में हर्ष फायर करने वाले दिल्ली पुलिस के दो जवान बताए जा रहे हैं जो मृतक बावल थाना क्षेत्र के मुंडनवास गांव (कमालपुर) निवासी सुन्दर गुर्जर के साथ जन्म दिन की पार्टी में शामिल होने के लिए आए हुए थे।

घटना के बाद जवान घायल व्यक्ति को उपचार के लिए भिवाड़ी चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दिल्ली पुलिस के जवान खिसक लिए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ सबूत एकत्रित कर भिवाड़ी आकर शव को कब्जे में लिया। रविवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया।

मुण्डावर थाना प्रभारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट मृतक सुन्दर के भाई जसवंत गुर्जर निवासी कमालपुर ने दिल्ली पुलिस के जवान राजू एवं अनिल के खिलाफ देकर बताया कि उन्होंने सुन्दर को जानबूझ कर गोली मारी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सुन्दर गुर्जर मुण्डावर में श्योपुर की ढाणी निवासी श्योकोरी देवी की पुत्री सुमन का नणदोई था जो दिल्ली रोहिणी सैक्टर तीन में दूध की डेयरी संचालित करता था।

दूध की डेयरी पर पुलिस के जवान अनिल एवं राजू का आना जाना लगा रहता था। आपस में दोस्ती के चलते शनिवार शाम दोनों पुलिस के जवान सुन्दर गुर्जर के साथ श्योपुर की ढाणी में श्योकोरी की सुमन के पुत्र के जन्मदिन की पार्टी में आए थे।