BIRTHDAY SPECIAL: कुछ ऐसी है शाहरुख़ और फराह खान की दोस्ती

BIRTHDAY SPECIAL: Something like Shah Rukh Khan and Farah Khan's friendship BIRTHDAY SPECIAL: Something like Shah Rukh Khan and Farah Khan's friendship

BIRTHDAY SPECIAL: Something like Shah Rukh Khan and Farah Khan’s friendship

बॉलीवुड में लगभग सबकी फेवरेट फराह खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। शाहरुख खान की फेवरेट और अच्छी दोस्त फराह बॉलीवुड की ‘बिंदास लेड़ी’ हैं। जितनी फराह की दोस्ती फिल्मी है उतनी ही फिल्मी उनकी लव स्टोरी भी है। फराह खान ने खुद से 8 साल छोटे शिरीष कुंदर से शादी की है। दोनों की लवस्टोरी काफी फिल्मी है। एक फिल्म के सेट पर लड़ते-लड़ते दोनों को प्यार हो गया था। एक बार शाहरुख और फराह खान के पति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद शाहरुख ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के पति को पीट दिया था।

100 से ज्यादा फिल्में फराह खान एक फिल्म प्रोड्यूसर होने से पहले एक बेहतरीन कोरियोग्राफर भी है अब तक वे 100 से ज़्यादा फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुकी है। उनके भाई का नाम साजिद खान है जो मशहूर कॉमेडियन, अभिनेता और फिल्म डायरेक्टर है। फराह खान ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की कोरियोग्राफी से की थी।‘कभी हां कभी ना’ के सेट पर वे शाहरूख खान से मिली और तभी से दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

शिरीष कुंदर ने फराह खान को प्रपोज किया उस समय फराह 32 साल की थी और शिरीष 25 साल के।  बताया जाता है कि शिरीष ने शाहरूख की फिल्म रा.वन और प्रियंका चोपड़ा को लेकर कमेंट किए थे जिसके कारण शाहरूख ने शिरीष की पिटाई कर दी थी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो