बीजेपी अजमेर ने पार्टी कार्यालय के लिए भूमि बाबत एडीए को सौंपा डिमांड ड्राफ्ट

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी अजमेर शहर एवं देहात के कार्यालय भवन के लिए राज्य सरकार एवं अजमेर विकास प्राधिकरण की निर्धारित प्रक्रिया अनुसार किए गए आवेदन तथा एडीए द्वारा भाजपा को जारी डिमांड नोट के अनुसार शुक्रवार को पार्टी के शहर अध्यक्ष अरविंद यादव ने एडीए अध्यक्ष शिव शंकर हेडा तथा आयुक्त नमित मेहता को 1 करोड़ 73 लाख 23 हजार 573 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा।

बीजेपी जिला अध्यक्ष यादव ने बताया कि अजमेर शहर तथा देहात पार्टी कार्यालय के लिए जयपुर रोड पर भूमि बाबत निर्धारित प्रक्रिया अनुसार आवेदन किया था। एडीए द्वारा जारी डिमांड नोट की पालना में पार्टी ने एकमुश्त पूरी राशि जमा करा दी है।

अजमेर में काफी समय से पार्टी के स्थाई कार्यालय की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। अजमेर संभागीय मुख्यालय होने के साथ राजस्थान का एक प्रमुख केंद्र भी है, इसलिए शहर एवं देहात तथा प्रदेश से आने वाले पार्टीजनों की सुगम आवाजाही तथा शहर एवं देहात के मध्य के केंद्र जयपुर रोड पर कार्यालय भूमि के लिए आवेदन किया गया था।

यादव ने कार्यालय भूमि का डिमांड ड्राफ्ट सौंपने के पश्चात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर भाजपा के रविंद्र जसोरिया, सैयद सलीम, संदीप गोयल, रचित कच्छावा, रमेश चंद शर्मा, पंडित उमेश शर्मा, अशोक यादव, मकतूल सिंह, सुनील जैन, अश्विनी चौहान सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा ने जारी बयान में कहा कि एडीए द्वारा भूमि आवंटन के पश्चात शीघ्र ही कार्यालय निर्माण संबंधी कार्यवाही शुरु कर दी जाएगी। यह कार्यालय जनता की सुविधा के लिए बहुउद्देशीय लक्ष्य को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा।