भाजपा के पार्षदों ने लगाया व्यवस्था में भ्रष्टाचार का आरोप, पार्टी से इस्तीफे की चेतावनी

BJP councilor from sirohi threaten for resignation from the post
BJP councilor from sirohi threaten for resignation from the post

सबगुरु न्यू्ज-सिरोही। सिरोही नगर परिषद में भाजपा के पांच पार्षदों ने सिरोही नगर परिषद में पारदर्शिता के अभाव, अनियमितता और विकास की अनदेखी से खराब हो रही छवि के कारण जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी को पार्टी से इस्तीफा देने का चेतावनी पत्र सौंपा है।
इन पांच पार्षदों ने अपने चेतावनी पत्र में बताया कि नगर परिषद में खरीदे जाने वाली समाग्रियों में धांधली हो रही है। यहां हुए विकास कार्यों की पत्रावलियां मांगे जाने पर उन्हें दिया नहीं जा रहा है। विकास में अनदेखी की जा रही है। जिससे उन लोगों का वार्डों में जाना मुश्किल हो गया है। लोग उनको खरी-खोटी सुनाते हैं।

उन्होंने लिखा कि नालियों की मरम्मत नहीं होने से पानी नींव में जा रहा है। ठेकेदार द्वारा सफाई कार्य सही तरीके नहीं किए जाने से कचरों के ढेर शहर में जगह-जगह लग रहे हैं और कई बार मांग के बावजूद सफाई ठेका निरस्त नहीं किया गया है। स्वच्छ भारत मिशन में शौचालयों का निर्मा ण नहीं हुआ है।

इनका आरोप था कि नगर परिषद ने जो शोचालय बनाए हैं उनमें अनियमितताएं हुई हैं। इससे भी लोगों में पार्टी और उनके प्रति रोष व्याप्त है। सडकें खराब टूटी हुई हैं। भाजपा बोर्ड पर विपक्ष बार बार भष्टाचार का आरोप लगा रहा है जिससे पार्टी की छवि खराब हो रही है। सही समय पर बीपीएल परिवारों का सर्वे नहीं हो रहा है। बिना एनओसी अवैध निर्माम हो रहा है, जिसकी शिकायतों पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

इन्होंने लिखा कि एनओसी के अनुरूप काम नहीं होने से शहर में अव्यवस्था व्याप्त हो गई है। बिना पार्किंग के अवैध काॅम्पलैक्स बने हुए हैं। इन पार्षदों में स्टोर पर संदेह जताते हुए इसकी आॅडिट पार्षदों की एक कमेटी की मौजूदगी में करवाने की मांग रखी है। पेड कटाई, नाला निर्माण, भर्तियों व अवैध पट्टों समेत बोर्ड की अनियमित बैठकों से खराब हो रही उनकी छवि से वह आहत हैं। राजीव नगर आवासीय योजना में उनकी अवहेलना से भी उन्होंने क्षोभ जताया है। उनकी मांगे नही मानने पर भाजपा से त्यागपत्र देने को चेतावनी दी है। इस पत्र पर भाजपा पार्षद वीरेंद्र एम चौहान, प्रवीण राठौड़, लता देवी, मीनाक्षी प्रजापत के हस्ताक्षर हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो