भाजपा देहात अजमेर ने जनआक्रोश रैली के साथ किया धरना-प्रदर्शन

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी देहात अजमेर की ओर से राज्य की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर उसके विरोध में आज यहां जनआक्रोश रैली के साथ कलेट्रट के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर राजस्थान भाजपा की प्रदेश महामंत्री एवं राजसंमद सांसद दीयाकुमारी ने गहलोत सरकार को गूंगी बहरी सरकार बताते हुए कहा कि इससे प्रदेश की जनता परेशान और दुखी हो चुकी है और अब सड़को पर आ गई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की विफलताओं का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। बिजली, पानी, रोजगार, कानून व्यवस्था सभी मुद्दों पर सरकार फेल हो चुकी है। सरकार को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन के दौरान कलेक्टर अंशदीप के व्यवहार की आलोचना की और कहा कि सरकार के साथ उनके अधिकारी भी जनता की बात को गम्भीरता से नहीं ले रहे। भीषण गर्मी में एक जन आन्दोलन के जरिये जनभावना के तहत दिए जा रहे ज्ञापन को खड़े होकर नहीं लिया गया।

अजमेर देहात अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने भी कलेक्टर के व्यवहार की निंदा की। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों का अपमान शर्मनाक है। उन्होंने आरोप लगाया कि कलेक्टर ज्ञापन ही नहीं लेना चाह रहे थे।

इससे पहले जन आक्रोश रैली रोडवेज बस स्टैंड के पीछे कुन्दन नगर क्षेत्र से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीण क्षेत्र से आए महिला-पुरुषों के साथ सरकार विरोधी नारे लगाते कलेक्ट्री पहुंचे और सरकार की विफलता के लिए उसे कोसा।