कंगना रनौत पर टिप्पणी, शिव सेना नेता के खिलाफ भाजपा ने दी तहरीर

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी ने शिव सेना प्रवक्ता एवं सांसद संजय राउत पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत पर अपमान जनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को उनके खिलाफ यहां थाने में तहरीर दी है।

भाजपा की काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि पार्टी की ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की महिला सदस्यों ने वाराणसी के सिगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। तहरीर में आरोपी मुंबई के शिव सेना नेता के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवायी करने की मांग की गई है।

प्रकल्प की प्रदेश संयोजक डॉ रचना अग्रवाल ने संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र में फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की कथित लापरवाही पर टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री कंगना के खिलाफ राजनीतिक बयानबाजी न सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि निंदनीय भी है। इसलिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि शिवसेना सांसद के कंगना से संबंधित उस बयान के बाद वाराणसी में भाजपा से जुड़ी महिलाओं में भारी रोष है। शिवसेना नेता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आवश्यक कार्रवाई की मांग की गई है।