उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था में विफल : मायावती

UP government failed in law and order: Mayawati
UP government failed in law and order: Mayawati

लखनऊ | बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश सरकार अपराध पर नियंत्रण के साथ कानून-व्यवस्था में बुरी तरह से विफल साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार की गलत नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है। इसके लिए अधिकारियों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपराधियों को हर प्रकार का शह व संरक्षण देना बंद करना होगा, जो जनहित में बहुत जरूरी है।

मायावती ने मगंलवार को यहां ट्वीट कर कहा “ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में बुरी तरह से विफलता के फलस्वरूप यहाँ यूपी में जंगलराज बीजेपी सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है। इसके लिए अफसरों को बलि का बकरा बनाने से पहले बीजेपी को अपराधियों को हर प्रकार का शह व संरक्षण देना बंद करना होगा, जो जनहित में बहुत जरूरी है।”

बसपा अध्यक्ष ने खराब कानून-व्यवस्था के साथ ही पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

उन्होंने ट्वीटकर कहा “ यूपी बीजेपी सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल की कीमत में भारी वृद्धि महंगाई बढ़ाने व करोड़ों गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों के पेट पर लात मारने वाला क्रूर कदम है। बदतर क़ानून-व्यवस्था, महंगाई व बेरोज़गारी से त्रस्त जनता का दुःख और बढ़ेगा। सरकार जनहित पर ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर है।