आज विधानसभा चुनाव हो जाएं तो भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ बनाए सरकार : सीटी रवि

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने दावा किया है कि राजस्थान में भाजपा बहुत मजबूत स्थिति में है और आज विधानसभा चुनाव हो जाएं तो उसकी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बने।

रवि बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां एवं प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेने के बाद मीडिया से बातचीत में यह दावा किया।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाते हुए राजस्थान में भाजपा जनहित के मुद्दों पर बहुत अच्छा कार्य कर रही है, दोनों कोविडकाल में भी भाजपा ने प्रदेशभर में अच्छे सेवा कार्य किए।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में मैंने बूथ, मंडल व जिला बैठकों में कार्यकर्ताओं से संवाद कर जमीनी हकीकत जानी, जिससे यह स्पष्ट हो चुका है कि भाजपा यहां बहुत मजबूत हो चुकी है, अगर आज प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो जाएं तो पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने की स्थित में मजबूती से खड़ी हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी, लंबित भर्तियां, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, महिला-बहन बेटियों व दलितों पर बढ़ते अत्याचार आदि गहलोत सरकार के शासन की बड़ी विफलता का प्रमाण हैं।

इस अवसर डॉ. पूनियां ने कहा कि कार्यों की निरंतरता के लिए संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों का प्रवास देशभर में होता है, प्रदेश प्रभारी के साथ पार्टी ने एक और वैकल्पिक व्यवस्था की है राष्ट्रीय महामंत्रियों का देशभर के प्रदेशों में तीन दिन का प्रवास होगा, बूथ, मंडल, जिला, पार्टी के मोर्चे, आईटी-सोशल मीडिया, मीडिया विभाग, और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ इस फॉरम पर समग्र तरीके से संवाद करते हैं, उनकी तरफ से जो सुझाव होते हैं, उनके आधार पर हम आगे की कार्ययोजना बनाते हैं।

रवि का पार्टी की आगामी कार्ययोजना को लेकर हमें मार्गदर्शन मिला, जिससे पार्टी को और अधिक मजबूती मिलेगी। उन्होंने बताया कि रवि राज्य में तीन दिन के संगठनात्मक प्रवास पर रहे, जहां उन्होंने जोधपुर, अजमेर व जयपुर में बैठकें लेकर पदाधिकारियों से संवाद किया।