अरुण सिंह ने मेघवाल से कटारिया पर लगाए आरोपों से बचने की सलाह दी

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरूणसिंह ने आज पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ विधायक कैलाश मेघवाल के प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया पर लगाए गए आरोपो से बचने की सलाह दी है।

सिंह ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह मेघवाल से बात करेंगे कि उन्होंने यह पत्र क्यों लिखा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयानों से पार्टी को नुकसान होता है और लाखों कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंचती है।

उन्होंने मेघवाल को सख्त चेतावनी भी दी और कहा कि पार्टी किस तरह के बयानों पर संज्ञान ले रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसे बयानों पर ध्यान रखा जाएगा और इसे ठंडे बस्ते में नहीं डाला जाएगा।

प्रदेश प्रभारी से मिलने के बाद नरम हुए मेघवाल

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल भाजपा प्रभारी अरुण सिंह के मुलाकात के बाद उन्होंने गुरुवार को प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने के इनकार कर दिया।

मेघवाल ने आज शाम को कहा कि पार्टी ने मुझे यहां तक आगे बढ़ाया है। हमें पार्टी हित में काम करना है। इसलिए मैं कल निंदा प्रस्ताव नहीं लाउंगा। हमें मिलकर कांग्रेस के खिलाफ लड़ना है।

इस बीच गुरुवार सुबह 10 बजे नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में विधानसभा की ना पक्ष लॉबी में भाजपा विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। बैठक में विधानसभा की कार्यवाही में सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी।