भाजपा देश और आम लोगों पर चौतरफा हमले कर रही है;दीपंकर

भाजपा देश और आम लोगों पर चौतरफा हमले कर रही है;दीपंकर
भाजपा देश और आम लोगों पर चौतरफा हमले कर रही है;दीपंकर

दरभंगा । भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उन्माद एवं उत्पात का पर्याय बताया और कहा कि भाजपा सरकार देश और आम लोगों पर चौतरफा हमले कर रही है।

श्री भट्टाचार्य ने आज यहां दरभंगा के लहेरियासराय के ऐतिहासिक पोलो मैदान से ‘भाजपा भगाओ-बिहार बचाओजनअधिकार यात्रा को रवाना करने के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने बिहार समेत पूरे देश को जिस संकट में डाल दिया है, उसे सत्ता से बाहर करने के सिवा अब कोई रास्ता नहीं बचा है। भाजपा पूरे देश में उन्माद-उत्पात का पर्याय बन गई है और देश और उसकी जनता पर चौतरफा हमला कर रही है। उन्होंने कहा कि आधार कार्ड के नाम पर गरीबों को राशन नहीं दिया जा रहा है और लोग भूखे मरने को विवश हैं। माले महासचिव ने कहा कि देश में बेरोजगारी की दर लगातार बढ़ रही है,

लेकिन प्रधानमंत्री बेरोजगारों को पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहे हैं। बिहार से लेकर पंजाब तक आज किसान आत्महत्यांए कर रहे हैं। पूरे देश में बैंकों की स्थिति नोटबंदी के दिनों से भी बुरी है। विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे बिजनेसमैन आम जनता का पैसा लेकर विदेश भाग गए। बैंक खाली पड़े हैं और लोगों को अपने ही पैसे के लिए कतार में लगना पड़ रहा है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है और बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों का भाजपा बचाव कर रही है। महिलाओं व दलितों पर हमले लगातार बढ़ रहे हैं।