भाजपा कर रही हैं नौटंकी : गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) में अनियमितता को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के आज जयपुर में किए गए प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी की नौटंकी करार दिया हैं।

डोटासरा कांग्रेस के सिविल लाइंस फाटक के बाहर मौन व्रत के अवसर पर मीडिया से कहा कि यह एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा हैं। उन्होंने भाजपा की कथनी और करनी में फर्क बताते हुए कहा कि परीक्षाओं में पहले भी नकल आदि मामले होते थे लेकिन यह लोग कार्रवाई नहीं करते थे, अब कांग्रेस सरकार कार्रवाई कर रही है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि पहले से ही इस तरह की कार्रवाई की होती तो आज यह नौबत नहीं आती।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हमेशा विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल रही हैं और राजनीतिक प्रचार के लिए इस तरह भाजयुमो को आगे किया हैं। उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा में गड़बड़ी के लिए सबूत दे तो दूध का दूध और पानी का पानी किया जाएगा लेकिन भाजपा को इस तरह की नौटंकी बंद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले में जांच होती हैं और उसके बाद उनको लगता हैं कि इस मामले को उठाया जाना चाहिए तो कोई बात नहीं।

डोटासरा ने कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह कह रहे थे कि प्रदर्शन में भाजपा के 72 विधायक एक जगह नजर आएंगे लेकिन आज के प्रदर्शन में कहीं नजर नहीं आ रहे।

उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा में लाखों अभ्यर्थियों ने भाग लिया और इस दौरान ऐसी व्यवस्थाएं की गई कि किसी को कोई तकलीफ नहीं पहुंची और इसका सफल आयोजन हुआ जिन्हें सभी ने सराहा और एक मिसाल बनी।

जयपुर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन में पूनियां धरने पर बैठे