भारत स्टैंड विद मोदी कार्यक्रम के तहत अजमेर में हस्ताक्षर अभियान

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के विरोध में भारत स्टैंड विद मोदी कार्यक्रम के तहत हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने धार्मिक स्थल अजयपाल बाबा मंदिर अजयसर पर इस कार्यक्रम की शुरुआत की जिसमें सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, महिला एवं पुरुषों, युवाओं ने हस्ताक्षर किए।

चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री है और वे पंजाब में करोड़ों की परियोजना समर्पित करने जा रहे थे लेकिन पंजाब सरकार की सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई जो कांग्रेस नेतृत्व की दूषित एवं संकुचित मानसिकता को दर्शाता है जिसकी हम भरपूर निंदा करते हैं।

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना इस हस्ताक्षर अभियान के जरिए कर रहे हैं साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी विरोध का पत्र भेजा जाएगा।

अजयपाल बाबा मंदिर से शुरू हुई इस हस्ताक्षर अभियान की श्रंखला फाईसागर रोड, रामनगर, वैशाली नगर, बजरंगगढ़ शहीद स्मारक, इंडिया मोटर सर्किल पर भी की गई। कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा, विधायक अनिता भदेल, महापौर बृजलता हाडा, उपमहापौर नीरज जैन, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ संभाग प्रभारी सुभाष काबरा भी उपस्थित रहे।