पार्टी ने किया निलंबित, बच्चों पर बोलेरो चढ़ाने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

BJP leader arrested for throwing bolero on BJP

SABGURU NEWS | मुजफ्फरपुर/ सीतामढ़ी , मुजफ्फरपुर जिले के धरमपुर हादसे में नौ बच्चों की मौत के मामले के मुख्य आरोपित मनोज बैठा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीतामढ़ी पुलिस ने उसे सोमवार देर रात नेपाल के मलंगवा बोर्डर के पास से गिरफ्तार किया। इस बीच भाजपा ने भी उसे पार्टी से निलंबित कर दिया है।

बताया जाता है कि गिरफ्तार मनोज बैठा को सोनबरसा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान लेकर मुजफ्फरपुर गए हैं। हालांकि, सीतामढ़ी एसपी हरि प्रसाद. एस ने इस संबंध में अनभिज्ञता जताई तथा इसके लिए मुजफ्फरपुर पुलिस से संपर्क करने की बात कही। वहीं मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार मंगलवार सुबह तक गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

क्या है मामला
मालूम हो कि शनिवार को मीनापुर के धरमपुर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय के डेढ़ दर्जन बच्चों को तेज गति से आ रही बोलेरो ने रौंद दिया था। इसमें नौ बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे। घटना ने पूरे राज्य में सनसनी फैला दी।

मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत का सच आया सामने || देखिये ये वीडियो

मामले में दर्ज प्राथमिकी में भाजपा नेता मनोज बैठा को आरोपित बनाया गया था। बोलेरो भी उसकी है। हादसे के समय भी बोलेरो उसके द्वारा ही चलाए जाने की बात कही जा रही है। आरोपित के भाजपा नेता होने के कारण मामले ने विपक्ष को मुद्दा दे दिया। इस कारण पुलिस पर उसकी गिरफ्तारी का दबाव बढ़ गया।

इसलिय हुई गिरफ्तारी

सोनबरसा प्रखंड के फतहपुर निवासी मनोज बैठा की गिरफ्तारी के लिए डीआइजी अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर विशेष टीम बनाई गई थी। मुजफ्फरपुर व सीतामढ़ी पुलिस की टीम ने कई स्थानों पर दिन भर छापेमारी की। लेकिन, वह हाथ नहीं लगा। उसके नेपाल में छिपने की आशंका थी। इस आधार पर सीमा क्षेत्र में लगातार छापेमारी चलती रही। इस बीच सोनबरसा पुलिस को उसके मलंगवा बोर्डर क्षेत्र में छिपने की सूचना मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए उसे देर शाम पकड़ लिया गया।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो