राज्य में चल रहे सत्ता संघर्ष से जनता ऊब चुकी है : अरुण चतुर्वेदी

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा है कि राज्य में चल रहे सत्ता का संघर्ष से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है।

संगठन की जनआक्रोश यात्रा को लेकर पत्रकार वार्ता के लिए अजमेर आए चतुर्वेदी ने आज यहां पार्टी कार्यालय में राज्य सरकार एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि अमृत नहाटा कि फिल्म किस्सा कुर्सी का जिसे इन्दिरा गांधी ने बेन कर दिया था। उसे ही आज दोहराया जा रहा है।

जनता पीस रही है लेकिन सरकार को सत्ता की पडी है। उन्होंने कहा कि चुनावों में वादाखिलाफी से सत्ता में पहुंची कांग्रेस ने वादे पूरे नहीं किये। ये सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। बावजूद 17 दिसम्बर चार साला जश्न मनाने जा रही है जो शर्मनाक है।

उन्होंने भाजपा जनआक्रोश यात्रा पर बोलते हुए बताया 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले यात्रा जरिये वातावरण को बदल इसे मतों में परिवर्तित कर लिया जाएगा। प्रदेश में संगठन एकजुट होने का दावा करते चतुर्वेदी ने कहा कि हमारा घर एक है और जनता के बीच कमल के निशान को लेकर जाएंगे। इससे पहले जनघोषणा पत्र भी जारी होगा। अजमेर में संभाग प्रभारी प्रसन्नचंद मेहता 2 दिसम्बर रथों को रवाना करेंगे।