राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता ने दर्ज कराया मानहानि का मामला

BJP leader files defamation case against Rahul Gandhi
BJP leader files defamation case against Rahul Gandhi

लखनऊ। हजारों करोड़ रूपए की धोखाधडी के आरोपी हीरा व्यवसायी नीरव मोदी का नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ जोड़े जाने के राहुल गांधी के बयान से खफा भारतीय जनता पार्टी के नगर पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने यहां की एक स्थानीय अदालत में कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में यह शिकायत भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 499/500 के दंडनीय अपराधों के लिए सीआरपीसी की धारा 200 के तहत दर्ज की गई है।

भाजपा पार्षद ने कहा कि मैने यह मामला कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उस आपत्तिजनक वक्तव्य के खिलाफ दर्ज कराया है जो उन्होने 18 मार्च को कांग्रेस के अधिवेशन के पूर्ण सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर दिया था। इस बयान का सच्चाई से दूर दूर तक कोई वास्ता नही है।

उन्होने कहा कि गांधी ने बैठक के दौरान अपने संबोधन में कहा था कि युवाओं ने चार साल पहले सोचा था कि मोदी जी को वोट देकर देश को बदलेंगे, लेकिन एक तरफ ललित मोदी और दूसरी तरफ नीरव मोदी को लेकर मोदी जी उड़ गए, युवा देखता रह गया।

भाजपा पार्षद ने शिकायत के साथ कांग्रेस अध्यक्ष के संबोधन का टेप भी नत्थी किया है जिसमे वह मोदी के साथ नीरव मोदी और ललित मोदी के रिश्ते का बखान कर रहे हैं। श्रीवास्तव ने कहा कि मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।