दक्षिण 24 परगना में चाकू सें गोदकर बीजेपी नेता की हत्या

BJP leader hacked to death at Mandir Bazar in South 24 Parganas

डायमंड हार्बर। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में मंडल समिति के भारतीय जनता पार्टी नेता शक्तिपाड सरदार की शुक्रवार अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। भाजपा ने इस घटना के लिए राज्य में सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने बताया कि मंडी बाजार क्षेत्र के अंतगर्त धानुरहट की मंडल समिति के अध्यक्ष अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे थे तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने नेताजी मोर के पास उन्हें रोक लिया और उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। स्थानीय लोग भाजपा नेता को यहां के अस्पातल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें कोलकाता अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन अत्यधिक रक्तस्राव से उनकी रास्ते में ही मौत हाे गई।

भाजपा ने दावा किया है कि चूंकि सरदार तृणमूल से भाजपा में आए थे और मंदिर बाजार में गत साल पंचायत चुनाव में अच्छा काम किया था इसलिए वह तृणमूल कांग्रेस के निशाने पर थे।

तृणमूल के ब्लॉक अधयक्ष आलोक भट्टाचार्य ने कहा कि यह भाजपा में आपसी रंजिश का नतीजा है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।