भाजपा नेता ने ऐसा क्या कह दिया कि कांग्रेस खुश हुई और भाजपा में हलचल

sanyam lodha

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही के भाजपा पार्षद सुरेश सगरवंशी भी सिरोही के निर्दलीय विधायक और तकनीकी रूप से राजस्थान की कांग्रेस सरकार के एसोसिएट विधायक संयम लोढ़ा की कार्यप्रणाली से गदगद नजर आ रहे हैं।

ये बात अलग है कि इसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी के विचार उनसे अलग दिखाई दिए थे। इनका वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है। लोढ़ा समर्थित कांग्रेस कार्यकर्ता इसे ‘काम बोलता है’ कि संज्ञा दे रहे हैं, तिवे भाजपा में भी इस बयान को लेकर अंदरखाने हलचल है।
सिरोही व्यापार महासंघ ने सिरोही में हाल ही में कोरोना में बढ़चढ़ कर सेवा करने वाले लोगों का अभिनन्दन किया था। इस दौरान अन्य वक्ताओं की तरह सिरोही भाजपा के पार्षद सुरेश सगरवंशी का भी वक्तव्य हुआ।

सिरोही भाजपा पार्षद सुरेश सगरवंशी।
सिरोही भाजपा पार्षद सुरेश सगरवंशी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि स्थानीय एमएलए ने विचारधाराओं से इतर हटते हुए सबका साथ सबका विकास की भावना के साथ लोगों की मदद को तत्पर रहे। कोरोना के दौरान उनकी ही पार्टी के सोशल मीडिया वीरों द्वारा जिला प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाने के विपरीत सगरवंशी इन जिला प्रशासन की भी सराहना करते नजर आए।

सिरोही में पीएम केयर के वेन्टीलेटर्स के काम नहीं करने की खबर को कांग्रेस आईटी सेल द्वारा साझा किए समाचार पर सिरोही में अव्यवस्था पर सुरेश सगरवंशी की प्रतिक्रिया।
सिरोही में पीएम केयर के वेन्टीलेटर्स के काम नहीं करने की खबर को कांग्रेस आईटी सेल द्वारा साझा किए समाचार पर सिरोही में अव्यवस्था पर सुरेश सगरवंशी की प्रतिक्रिया।

आमतौर पर सुरेश सगरवंशी खुद भी सोशल मीडिया पर कांग्रेस के खिलाफ मुखर रहते हैं, लेकिन सिरोही एमएलए के प्रति उनके उनकी पार्टी के अन्य लोगों से विपरीत विचार सबको आश्चर्य में डाल रहा है। सुरेश सगरवंशी सिरोही नगर परिषद में वार्ड 11 के भाजपा पार्षद हैं। इससे पहले वे सिरोही नगर परिषद में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष, सिरोही शहर मंडल के अध्यक्ष और नगर में भाजयुमो की भी जिम्मेदारियां सम्भाल चुके हैं।

सगरवंशी से बयानों ने सिरोही भाजपा के उन नेताओं के दावों पर भी सवालिया निशान लगा दिया है जो सिरोही में कोरोना के दौरान जिला चिकित्सालय में अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए स्थानीय विधायक और जिला प्रशासन को घेर रहे थे।