सिरोही में पूर्व सांसद सुशीला बंगारू को अर्पित की श्रद्धांजलि

BJP leaders give their tribute to former mp of jalore sirohi sushila bandaru lakshman
BJP leaders give their tribute to former mp of jalore sirohi sushila bandaru lakshman

सिरोही। भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन की ओर से जालोर सिरोही की पूर्व सांसद सुशीला बंगारू को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

भाजपा जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने बताया कि गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी व पूर्व जिला महामंत्री विरेन्द्रसिंह चौहान ने उनकी जीवनी पर प्रकाश डालते हुए बताया कि पूर्व सांसद सुशीला बंगारू सरल स्वभाव की सांसद थीं। वे कार्यकर्ताओं को ज्यादा महत्व देती थीं, जब उन्होनें सिरोही से सांसद का टिकट मिला तो उनकी सभाएं और कार्यक्रम कार्यकर्ता ही तय करते थे।

वे आज भी हमारे दिल में है और कार्यकर्ताओं को उनके मार्ग पर चलने की प्रेरणा लेनी चाहिए। मीडिया संपर्क के हरिश दवे ने भी पूर्व सांसद की जीवनी पर प्रकाश डाला। उसके बाद उनकी आत्मा को शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष हिम्मत राजपुरोहित, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह, नगर महामंत्री महिपालसिंह चारण, जब्बरसिंह, रमजान खान, इमरान खान, अनिल सगरवंशी, चिराग रावल, गोविंद माली, मनीष पुरोहित, भंवर चौहान, बुरहान, प्रभुराम मेघवाल, विरेन्द्रसिंह सोलंकी, रेवाशंकर, देवाराम, मुकेश ओर कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो