कोरोना काल में सेवा और समर्पण की भावना में मीडिया एक प्रमुख स्तंभ : पूनिया

भाजपा मीडिया पदाधिकारियो की वर्चुअल बैठक।
भाजपा मीडिया पदाधिकारियो की वर्चुअल बैठक।

सिरोही। भाजपा प्रदेश संगठन की ओर से शनिवार को प्रदेशस्तरीय मीडिया वर्चुअल बैठक आयोजित की गई जिसमें मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद अरुण सिंह थे व बैठक को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया व प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने संबोधित किया।

वर्चुअल बैठक में पार्टी की प्रदेश मीडिया टीम, प्रदेश प्रवक्ता, पैनल लिस्ट और जिला मीडिया प्रभारी बैठक में सम्मिलित हुए। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जारी है व राजस्थान में भाजपा आमजन को इस संक्रमण से बचाने में उनकी सहायता हेतु कार्य कर रही है। जिसके लिए भाजपा ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर रखा है।

उन्होंने प्रत्येक जिले में सेवा कार्यों को करते रहने और प्रेस में निरंतर उनके समाचार भेजते रहते हुए प्रदेश मीडिया विभाग को प्रकाशित समाचारों को भेजने की बात कही। प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता लगातार सेवा कार्य कर रहे हैं।

इसी के तहत शुक्रवार को राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा राज्यों को दी जा रही मदद के बारे में मीडिया के माध्यम से आम जनता तक जानकारी पहुंचाने का कार्य महत्वपूर्ण है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इस संक्रमण के दौर में आमजन के लिए किए जा रहे सेवा कार्य में तेजी लाने की बात कही।

प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि कोविड जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए आवश्यक उपकरणों, वैक्सीन, मेडिकल ऑक्सीजन से लेकर प्रत्येक सुविधा की व्यवस्था सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार कर रही है जबकि उन सुविधाओं को काम मे लाने की बुनियादी व्यस्थाओं को जुटाने में प्रदेश की कांग्रेस सरकार विफल साबित हुई है व इस सरकार का काम जनता को राहत देने के बजाय सिर्फ केंद्र सरकार को कोसना रह गया है।

जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बैठक में सिरोही जिले से सांसद तथा विधायक द्वारा कोरोना से बचाव के लिए अपने कोटे से आवश्यक मेडिकल सूविधाओँ के लिए राशि देने सहित जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित के नेतृत्व में सेवाकार्यों की जानकारी देते हुए जिले में कोरोना के हालातों व मेडिकल उपचार के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।