प्रधानमंत्री की सभा के लिए जाएंगे कार्यकर्ता, बैठक में की चर्चा

sirohi, bjp, pm modi
jalore mp devji patel addressing bjp district meeting in krishnaganj

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जयपुर में आगामी 7 जुलाई को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मेलन में सिरोही जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों से पदाधिकारी, कार्यकर्ता और विभिन्न योजनाओं में लाभांवित लोग जाएंगे। इसे लेकर गुरुवार को कृष्णगंज जैन मंदिर सभागार में जिला भाजपा के 17 मंडलों की बैठक आयोजित की गई।

भाजपा जिला मीडिया सम्पर्क प्रमुख हरीश दवे ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बैठक के मुख्य अतिथि सांसद देवजी पटेल, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी और गोपालन राज्यमंत्री एवम् जयपुर यात्रा के जिला प्रभारी ओटाराम देवासी ने बैठक में मौजूद लोगों को जयपुर में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की जनसभा में प्रदेश संगठन की योजनानुसार मंडलवार दिशा निर्देश दिए। इन्होंने 29 जून को सभी मंडलो में आवश्यक बैठक कर 1 जुलाई से पूर्व सभी मंडलो से जाने वाले लाभार्थियों की सूची तीनो विधायक की मॉनिटरिंग में बनने के निर्देश दिए।
जिला बैठक में सांसद देवजी पटेल ने कहा कि केंद्र सरकार की बारह योजनाओ से जिले में लाखों जन लाभान्वित हुए है। उन लाभार्थियों का सभी मंडलो में मण्डल अध्यक्ष, विधायक, जिला प्रमुख, प्रधान से समन्वय बैठाकर शुक्रवार को ही बैठक कर लाभार्थियों की सूची बनाएं। उज्ज्वला, राजश्री इत्यादि बारह योजनाओ के लाभार्थियों को 17 मंडलो में 80 बसों के द्वारा संगठन की निर्धारित प्रक्रिया में 6 जुलाई को जयपुर जाएंगे।

sirohi, bjp, otaram dewasi
bjpp office bearer and representative in district level meeting in krishnganj

हर एक योजना के लाभार्थियों को अलग रंग के वस्त्र के साथ एक किट दिया जाएगा और प्रत्येक जन को सुरक्षा कारणों से अपना भामाशाह कार्ड या अन्य कोई पहचान पत्र साथ रखना होगा। गोपालन राज्यमंत्री ओर जिले के प्रभारी मंत्री ओटाराम देवासी ने विधायक समाराम गरासिया को आबु पिण्डवाड़ा और विधायक जगसीराम कोली को रेवदर का प्रभारी बनाया। जिले के महामंत्रियों को सह प्रभारी तथा मंडलो में पूर्व निर्धारित प्रभारियो को भी जिम्मेदारी सौंपी। सिरोही विधानक्षभा क्षेत्र के प्रभारी गोपालन राज्यमंत्री देवासी स्वयं रहेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी ने पीएम मोदी के जयपुर में कार्यकर्ताओ केंद्र सरकार की योजनाओ में लाभान्वित लाभार्थियों के इस महाकुंभ की सभी तैयारियों बसों में व्यवस्था भोजन पानी व्यवस्थाओं पर चर्चा करते हुए प्रभारी सुनिश्चित किये। उन्होने पांचो पंचायत समिति से 15 कार्यकर्ताओं की भी टीम बनाने की बात कहीं।
बैठक में जिला प्रमुख श्रीमति पायल परसरामपुरिया, विधायक समाराम गरासिया, जगसीराम कोली, पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश दवे, प्रधान श्रीमती प्रज्ञा कुंवर, पूंजाराम मेघवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमन्त पुरोहित, सभापति ताराराम माली, यूटीआई आबूरोड अध्यक्ष सुरेश कोठारी, चेयरमेन आबूरोड सुरेश सिंदल, जिला विस्तारक दुर्ग सिंह राजपुरोहित मौजूद थे।

जिला उपाध्यक्ष विजय गोठवाल, हिम्मत सिंह राजपुरोहित, महिला मोर्चा जिला पदाधिकारी श्रीमती महालक्ष्मी झा, श्रीमती प्रमिला सुथार, हेमलता पुरोहित, मण्डल अध्यक्ष अर्जुन पुरोहित, छगन घांची, नेंनसिंह राजपुरोहित, जिला भाजपा नेता जुझार सिंह, सूरजपाल सिंह, भवर परमार, मनीष सराफ, दमियन्ती डाबी, कालुराम चैधरी, जिला उपाध्यक्ष कालुराम जणवा, मण्ड़ल महामंत्री महिपालसिंह चारण समेत जिला कार्यसमिति सदस्य मण्डल मोर्चा प्रकोष्ठ अध्यक्ष जनप्रतिनिधि और अपेक्षित शामिल थे।