BJP MLA मानवेन्द्र ने रैली में अपनी ही पार्टी की सरकार को तानाशाह बताया

bjp mla manvendra singh slams his party in swabhiman rally in barmer
bjp mla manvendra singh slams his party in swabhiman rally in barmer

बाडमेर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक मानवेन्द्र सिंह की ओर से शनिवार को आयोजित स्वाभिमान रैली में राज्य सरकार के खिलाफ खुलकर हमला करते हुए इसे तानाशाही सरकार करार दिया गया।

पार्टी से नाराज चल रहे शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह की ओर से आज आयोजित इस रैली में पूर्व गेंगस्टर आनंदपाल सिंह की मां निर्मला सिंह तथा करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामडी और नागौर से दुर्ग सिंह आदि नेताओं ने शिरकत की।

रैली में शामिल दुर्ग सिंह नागौर ने राज्य सरकार को तानाशाह सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने समाज के हर वर्ग के खिलाफ काम किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने क्षत्रिय धर्म का भी पालन नहीं किया जिसके कारण हाल ही में हुए उप चुनावों में पार्टी को करारी हार मिली है।

रैली के दौरान विधायक की पत्नी चित्रा सिंह तो खुलकर सरकार के खिलाफ प्रचार किया वहीं मानवेन्द्र सिंह सरकार के खिलाफ बोलने से बचते रहे लेकिन उन्होंने सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी को नहीं छिपाया।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र मानवेन्द्र सिंह शिव विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैै और वह काफी समय से सरकार से असंतुष्ट है।