विधायक राजकुमार ठुकराल ने समर्थकों के साथ टोल प्लाजा टोल वसूली ठप की

नैनीताल। भारतीय जनता पार्टी के रूद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने ऊधमसिंह नगर के देवरिया स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर टोल प्लाजा पर टोल वसूली के विरोध में शनिवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ हल्ला बोल टोल वसूली को ठप कर दिया।

ठकुराल ने बताया कि वह राजमार्ग का निर्माण करने वाली कंपनी से कार्य को पूरा करने का कई अनुरोध किया है और पहले भी वह इसी मामले को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्होंने कहाकि कंपनी के अधिकारियोंने उन्हें 15 जून तक कार्य पूरा करने का भरोसा दिलाया था। इसके बावजूद कंपनी ने अभी तक कार्य को पूरा नहीं किया है।

इससे आहत विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके समर्थक राजमार्ग के निर्माण कार्य पूरे बिना टोल वसूली का विरोध करते हुए टोल प्लाज पर हल्ला बोलकर टोल वसूली ठप करा दी। इसके बाद तय हुआ कि एनएच निर्माण कार्य पूरा हुए बिना टोल वसूली नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि टोल टैक्स देने के बाद भी वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के विरोधस्वरूप विधायक ठुकराल और उनके सैकड़ों समर्थकों ने टोल प्लाजा पर जोरदार प्रदर्शन किया। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। टोल वसूली ठप हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि एनएच अधिकारियों और कंपनी की लापरवाही की वजह से कई लोगों को जान जा चुकी है।