अलवर कलेक्टर के कक्ष में जबरन घुसने पर MLA संजय शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अलवर। राजस्थान के अलवर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोमवार को पेयजल समस्या को लेकर किए गए आंदोलन के बाद पुलिस द्वारा अलवर शहर विधायक संजय शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए गए हैं।

भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि शहर में बिजली पानी और कानून की व्यवस्था बिगड़ी हुई है, इस संबंध में कई बार पूर्व में भी ज्ञापन दिए गए हैं लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि प्रशासन जनता की आवाज दबाना चाहता है। जनप्रतिनिधियों की आवाज दबाना चाहता है,लेकिन जनता, जनप्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं और जनता की आवाज हर हाल में उठाएंगे।

इधर, भाजपा नेताओं द्वारा सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश खींची को धमकाने का मामला तूल पकडने लगा है। दलित समाज ने आज भाजपा विधायक संजय शर्मा का पुतला फूंका ओर भाजपा विरोधी नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

दलित समाज ने एएसपी को धमकाने के मामले में मामला दर्ज कर विधायक की गिरफ्तारी की मांग की है। दलित नेताओं का कहना है कल भाजपा की ओर पानी के नाम पर जो ड्रामा किया है उंसके लिए खुद भाजपा जिम्मेदार है।

दलित समाज ने कहा है जब तक भाजपा विधायक संजय शर्मा और अन्य नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नही जाती है उनका आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा भाजपा नेता पूर्व में भी इस तरह अधिकारियों से बदसलूकी ओर धमकियां दे चुके हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को पानी की समस्या को लेकर ज्ञापन देने गए अलवर शहर विधायक संजय शर्मा सांसद बालक नाथ सहित सैकड़ों कार्यकर्ता कलेक्टर कक्ष में घुस गए थे और वहां भजन कीर्तन शुरू कर दिए।

इस बात को लेकर जिला कलेक्टर ने काफी नाराजगी जताई और पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर कानूनी कार्रवाई के कहा था। इसी के तहत कल देर रात्रि पुलिस द्वारा अलवर शहर विधायक संजय शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमे दर्ज किए हैं।