कनार्टक में भाजपा विधायक सतीश रेड्डी की कारें आग के हवाले

बेंगलूरु। भारतीय जनता पार्टी विधायक सतीश रेड्डी के आवास के बाहर खड़ी दो कारों को बुधवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना का संज्ञान लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पुलिस को जांच में तेजी लाने और जल्द से जल्द दोषियों का पता लगाने का निर्देश दिया।

बाेम्मई ने मंगलुरु पहुंचने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मेरी सतीश रेड्डी से बात हुई और पुलिस को जांच में तेजी लाने और दोषियों का जल्द से जल्द पता लगाने का निर्देश दिया है। सतीश रेड्डी के खिलाफ नफरत के कारण यह कृत्य किया गया है।

मुख्यमंत्री पड़ोसी राज्य केरल से कोरोना वायरस के संचरण को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा उठाए गए उपायों की देखरेख के लिए मंगलुरु की यात्रा पर हैं, जो कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों का सामना कर रहा है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेन्द्र ने दोषियों की तलाश के लिए तीन टीमों के गठन की घोषणा की है।

रेड्डी ने इस घटना के बारे में कहा कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात शरारती तत्व आए। वे घर के अंदर घुसे और दो कार फार्चूनर और थार को आग के हवाले कर दिया। विधायक के घर में खड़ी कारों को जलाने में उन्हें सिर्फ सात मिनट लगे। वे पिछले गेट से फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरा हालांकि वहां लगा हुआ है, लेकिन हम उनके चेहरे पहचान नहीं पा रहे हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं। इससे पहले दक्षिण पूर्व डीसीपी श्रीनाथ जोशी ने घटना के राजनीति से प्रेरित होने का संदेह जताया था।