कश्मीर मामले में चुप्पी नहीं, लगातार एक्शन जारी : जेपी नड्डा

भोपाल। कश्मीर में आतंकवादियोंं द्वारा आम नागरिकों को निशाना बनाए जाने के मामले पर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज कहा कि सरकार इन घटनाओं पर चुप नहीं है और लगातार एक्शन चल रहा है।

नड्डा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि इस मामले में चुप्पी नहीं साधी गई है। लगातार एक्शन चल रहा है। भारत सरकार की इन मामलों को लेकर ‘जीरो टॉलरेंस’ की नीति है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में अभी तक कोई स्थानीय निकाय चुनाव नहीं करवा पाया था। पिछले दिनों वहां शांति से चुनाव हुए। वहां शांति स्थापित होने से आतंक चाहने वाले ‘फ्रस्ट्रेशन’ में हैं।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की ओर से पिछले दिनों लंदन में भारत के बारे में दिए गए बयान के बारे में नड्डा ने कहा कि गांधी की यहां कोई नहीं सुनता, इसलिए वे वहां जाकर बोलते हैं। ज्ञानवापी मस्जिद के मामले पर भाजपा अध्यक्ष ने बेहद संक्षिप्त उत्तर देते हुए कहा कि पार्टी संविधान और न्यायालय पर विश्वास करती है।

इसके पहले उन्होंने मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के नेतृत्व में हुए विकास की जानकारी देते हुए विस्तार से आंकड़े भी पेश किए। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।