अजमेर में भाजपा ओबीसी मोर्चा का पैदल मार्च, गहलोत सरकार को घेरा

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी प्रकोष्ठ मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना ने आरोप लगाया कि उसने ढाई वर्ष पहले जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल करने वाली गहलोत सरकार ने जनता से किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया है।

भडाना आज ओबीसी मोर्चे की ओर से अजमेर में कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि जनता ने सेवा के लिए उन्हें चुना लेकिन वे घर में कैद रहकर सत्ता बचाने में शह और मात का खेल खेल रहे हैं। राज्य पर भगवान मेहरबान है, लेकिन राज मेहरबान नहीं। उन्होंने चेतावनी दी कि गूंगी बहरी सरकार को भाजपा चैन से नहीं बैठने देगी।

भडाना ने कहा कि राज्य में अनैतिक रूप से बिजली की दरों में बढ़ोतरी की गई है, महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है, कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ी हुई है, भ्रष्टाचार ऊंचाईयां छू रहा है जिसका उदाहरण लोकसेवा आयोग में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के रिश्तेदारों को सीधे फायदा देना है। किसानों के साथ धोखा किया गया है। संपूर्ण कर्ज माफी अब तक नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के निर्देश पर राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर उसे जगाने का काम किया गया है। इससे पहले अजमेर के डाक बंगले से कलेक्ट्रेट तक बडी संख्या में भाजपाइयों का पैदल मार्च हुआ। हाथों में तख्ती, झंडे, बैनर लिए भाजपाई सरकार विरोधी नारे लगाते हुए वे जिलाधीश कार्यालय पहुंचे जहां काले गुब्बारे छोड़कर विरोध प्रदर्शन किया।