भाजपा ओबीसी मोर्चा ने भैंस के आगे बीन बजाकर गहलोत सरकार को चेताया

जयपुर। राजस्थान में राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चो के कार्यकर्ताओं ने राजधानी में प्रदर्शन किया।

सुबह करीब 12 बजे पार्टी मुख्यालय से रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता सिविल लाइंस फाटक पहुंचे जहां रैली, धरने में परिवर्तित हो गई। इस अवसर मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा ने कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था, रोजगार, बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं एवं किसानों की कर्जमाफी जैसे हर मुद्दे पर विफल रही है।

राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है, इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा की ओर से रिश्तेदारों को आरपीएससी साक्षात्कार में सीधा फायदा पहुंचाने का मामला है।

उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर शीघ्र ही संवेदनशीलता नहीं दिखाई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान मोर्चा कार्यकर्ताओं राज्य सरकार को प्रतीकात्मक रूप में भैंस का रूप देकर उसके आगे बीन बजाई।

प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता हाथों में काली पट्टी बांधकर एवं नारेबाजी लिखी हुई तख्तियां लेकर सिविल लाइंस फाटक पहुंचे और यहां राज्यपाल के नाम पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।