अजमेर में बीजेपी ने खोला जिला स्तरीय चुनाव कार्यालय

अजमेर। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस से प्रचार के मामले में शहरी क्षेत्र में बढत बना ली है। प्रत्याशी घोषित होने के बाद बीजेपी ने अजमेर उत्तर और दक्षिण सीट पर परस्पर समन्वय बनाए रखने के लिए गुरुवार को जयपुर रोड पर पटेल मैदान के बाहर पार्टी कार्यालय का श्रीगणेश किया।

इस मौके पर अजमेर उत्तर से प्रत्याशी वासुदेव देवनानी तथा दक्षिण से अनिता भदेल तथा शहर अध्यक्ष अरविंद यादव ने वयोवृद्ध नेता पूर्व विधायक नवलराय बच्चानी के सान्निध्य में पूजा अर्चना कर कार्यालय की शुरुआत की। उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने संकल्प किया कि इस चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाएंगे।

शहर अध्यक्ष यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी लेकिन सत्ता पाने के सपने देख रही कांग्रेस अब तक अपने घर की लडाई में उलझी हुई है। प्रदेश में तीन कांग्रेस तीन हिस्सों में बंटी नजर आ रही है, एक गहलोत कांग्रेस, दूसरी पायलट कांग्रेस तथा तीसरी सीपी जोशी कांग्रेस। कांग्रेस विभाजित है तथा इसके नेताओं का ध्यान सिर्फ एक दूसरे के प्यादों का टिकट कटवाना रह गया है।

प्रदेश के विकास को लेकर कांग्रेस के पास न कोई विजन है और न ही एजेंडा। जबकि भाजपा ने समय पर प्रत्याशी घोषणा कर आधी लडाई तो पहले ही जीत ली है, भाजपा पर जनता का भरोसा बरकरार है, कांग्रेस पार्टी को जनता नकार देगी।