अजमेर : भाजपा विरोधी ताकतें संस्कृति को कर रही है विघटित

अजमेर। उत्तर प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. महेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की विरोधी ताकतें भारत की संस्कृति को विघटित कर रही है।

डॉ. सिंह रविवार को जवाहर रंगमंच पर मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने अतीत से आज तक की भारतीय संस्कृति और राजनीति को रेखांकित करते हुए कहा कि मेरा भारत कैसा था और कैसा हो गया।

उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारत गांव में बसता है और अब राष्ट्रोदय की शुरुआत हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब पूरे देश को भारत माला एवं सागरमाला के रूप मे विकसित कर विश्व में अपनी अमिट छाप छोड़ रहे हैं।

उन्होंने केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जो काम जनता के लिए किए हैं, वे आज तक किसी सरकार ने नहीं किए।

उन्होंने राजस्थान सरकार के काम की भी तारीफ करते हुए देश के विकास में राजस्थान के बड़े योगदान को सराहा और प्रबुद्ध लोगों से अपील की कि इस देश में लोकतंत्र बचा रहे इसलिए एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के काम में जुट जाएं।

इस अवसर पर राजस्थान के शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी एवं महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल भी मौजूद थी।